TATA Motors Recruitment:10वीं पास के लिए टाटा मोटर्स में बिना परीक्षा सीधी भर्ती, ऑनलाइन आवेदन शुरू यहां से करें

Motors Recruitment: टाटा मोटर की ओर से दसवीं और आईटीआई पास कैंडिडेट के लिए अप्रेंटिस निकली है जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन फार्म मांगे गए हैं जो भी इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन करना चाहते हैं तो टाटा मोटर्स लखनऊ अप्रेंटिस ऑनलाइन फॉर्म 30 अप्रैल 2024 तक ऑनलाइन माध्यम से भर सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता

आवेदन करने के लिए ऐसे अभ्यर्थी जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से दसवीं की परीक्षा पास की है तथा आईटीआई डिप्लोमा प्राप्त किया है तो आवेदन कर सकते हैं।

टेक्निकल क्वालीफिकेशन

ऐसे व्यक्ति जिन्होंने आईटीआई या नेशनल ट्रेड सर्टिफिकेट एक्जाम किसी भी आईटीआई से 60% अंकों के साथ स्पेसिफाई ट्रेड्स में पास किया है तो आवेदन कर सकते हैं।

TATA Motors Recruitment

आईटीआई ट्रेड्सइलेक्ट्रीशियन

फिटर, मशीनिस्ट मैकेनिक, मोटर व्हीकल, पेंटर जनरल, टर्नर, बिल्डर,मैकेनिक डीजल इंजन आटोमोटिव, सीएनसी मैकेनिक टेक्नीशियन सीएनसी प्रोगामर कम ऑपरेटर, टेक्नीशियन आटोमोटिव, मैन्युफैक्चरिंग इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिक इनफॉरमेशन एंड कम्युनिकेशन टेक्नोलॉजी सिस्टम, मेंटेनेंस इलेक्ट्रिक व्हीकल सर्विस लीड टेक्नीशियन आदि अभ्यर्थी फॉर्म भरने के लिए पात्र माने जाएंगे।

टाटा मोटर्स भर्ती एज लिमिट

आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु सीमा 18 साल निर्धारित की गई है इसके साथ ही अधिकतम आयु सीमा 25 वर्ष निर्धारित की गई है इस आयु वर्ग के अभ्यर्थी आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

पात्रता

ऐसे आवेदक जिन्होंने कंपनी में पहले किसी भी रूप में ट्रेनिंग का कार्य न किया हो और ना ही किसी भी रूप में पहले सिलेक्ट हुआ हो इसके साथ-साथ 90 दिनों के अंदर किसी कंपनी की चयन प्रक्रिया में सम्मिलित ना हुआ हो।

आवेदन कैसे करें

निम्नलिखित स्टेप्स को फॉलो करके आवेदन फॉर्म भर सकते हैं आवेदन के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जैन जिसका लिंक नीचे उपलब्ध कराया गया है इसके बाद पंजीकरण फॉर्म भारी और अपना पंजीकरण पूरा करें लॉगिन आईडी पासवर्ड प्राप्त करने के बाद लॉगिन करें और अपने सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें आवेदन फॉर्म पूर्ण रूप से भरने के बाद सबमिट कर दें।TATA Motors Recruitment I

Leave a Comment