TATA Memorial Vacancy: टाटा मेमोरियल भर्ती का 10वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

टाटा मेमोरियल भर्ती का 10वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन 7 मई तक भरे जाएंगे।

टाटा मेमोरियल सेंटर के द्वारा अलग-अलग प्रकार के पदों के लिए भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया है इसके लिए ऑनलाइन बोर्ड में आवेदन मांगे गए हैं आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं जिसके लिए अंतिम तिथि 7 मई रखी गई है इसके लिए योग्यता 10वीं और 12वीं पास रखी गई है।

टाटा मेमोरियल भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क सामान्य वर्ग अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए ₹300 है जबकि अन्य वर्गों के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं है।

टाटा मेमोरियल भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा अधिकतम 45 वर्ष तक रखी गई है इसके अलावा प्रत्येक पद के लिए भी आयु सीमा अलग-अलग है आयु की गणना 7 मई 2024 के अनुसार की जाएगी और सभी वर्गों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

टाटा मेमोरियल भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के अंदर अलग-अलग प्रकार के पद रखे गए हैं जिसके लिए शैक्षणिक योग्यता भी अलग-अलग रखी गई है शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास 12वीं पास स्नातक डिप्लोमा डिग्री तक रखी गई है आप जिस भी पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं उसके लिए नोटिफिकेशन में एक बार डिटेल अवश्य देख ले।

टाटा मेमोरियल भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करना है ऑनलाइन आवेदन करने के लिए हमने आपको नीचे अप्लाई ऑनलाइन का लिंक दे दिया है जहां पर आपको क्लिक कर देना है।यहां पर आपको आवेदन फार्म में जो भी जानकारी मांगी गई है उसे सही-सही भर देना है।अब आपको अपने आवेदन शुल्क का भुगतान करके नीचे दिए गए सबमिट बटन पर क्लिक करना है और आवेदन का सुरक्षित प्रिंटआउट निकाल लेना है।

Leave a Comment