Personal Loan: अब इस ऐप से तुरंत मिलेगा पर्सनल लोन, खत्म होगी पैसों की समस्या, ऐसे करें Apply

Google Pay Personal Loan: यदि आपके परिवार में कोई आर्थिक संकट आ चुका है, या आपको किसी काम के चलते बहुत ज्यादा पैसों की आवश्यकता पड़ गई है। तो फिर यह आर्टिकल आपके लिए काफी कम का साबित होने वाला है।

क्योंकि हम आपके लिए एक ऐसा तरीका खोज कर लाए हैं। जिससे आप घर बैठे आसानी से मोबाइल से ही आवेदन करके मोबाइल में ही लोन की राशि प्राप्त कर सकते हो।

तो आईए फिर ज्यादा देरी न करते हुए उसे तरीके के बारे में जानते हैं। जिससे कि आप आसानी से अपने आर्थिक संकट से बाहर निकल सको।

कौन से एप्लीकेशन से मिलेगा तुरंत लोन

वैसे तो भारतीय बाजार में कई सारी लोन एप्लीकेशन चल रही है। लेकिन इसमें से आधा से ज्यादा फर्जी है, लेकिन आज हम आपके लिए एक बहुत काम की एप्लीकेशन लेकर आए हैं।

इस एप्लीकेशन का नाम Google Pay है, जिसे आप सभी जानते होंगे। और आप सभी इस पर यकीन भी कर सकते हो।

यदि आपके पास में पहले से ही यह एप्लीकेशन है। तो आपके लिए यहां से लोन लेना काफी आसान हो जाएगा।तो आईए फिर ज्यादा तेरी ना करते हुए अब गूगल पे एप्लीकेशन की सहायता से लोन लेने की पूरी प्रक्रिया और इससे जुड़े जरूरी नियम के बारे में जानते हैं।

गूगल पे पर्सनल लोन के नियम

यदि आप गूगल पे एप्लीकेशन की सहायता से लोन लेना चाहते हो। तो आपका सिबिल स्कोर 700 से ज्यादा होना चाहिए। और आपके ऊपर कोई पहले से पेंडिंग लोन नहीं होना चाहिए।

अन्यथा फिर आपको इससे लोन नहीं मिलने वाला है। यहां से लोन लेने के लिए आपकी क्रेडिट हिस्ट्री भी काफी अच्छी होनी चाहिए। तभी आप यहां से लोन ले सकोगे अन्यथा आप यहां से लोन नहीं ले पाओगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे गूगल पे ने हाल ही में DMI बैंक के साथ में पार्टनरशिप की है। जिसके माध्यम से इस एप्लीकेशन की सहायता से अब आसानी से आप आवेदन करके लोन प्राप्त कर सकते हो।

गूगल पे लोन प्राप्त करने के लिए कैसे आवेदन करें

गूगल पे से लोन लेने के लिए आपके पास में पहले से ही Google Pay एप्लीकेशन होना चाहिए। यदि आपके पास में यह एप्लीकेशन नहीं है तो आप इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हो।

यहां से डाउनलोड कर लेने के बाद में आपके यहां पर अपना खाता बना लेना है। इसके लिए आपको यहां पर अपना आधार कार्ड और पैन कार्ड की आवश्यकता पड़ने वाली है।

फिर इसके बाद में यहां पर आपको यूपीआई आईडी बनाना होगा। इसके बाद आपके बैंक खाते से लिंक हो जाएगा। फिर इसके बाद में आप आसानी से लोन के क्षेत्र में जाकर यहां पर लोन के लिए आवेदन करके लोन प्राप्त कर सकते हो।

Leave a Comment