जेपीएससी सिविल सेवा भर्ती 2024: 342 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें, पात्रता जांचें

जेपीएससी संयुक्त सिविल सेवा भर्ती 2024: झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) ने झारखंड संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा 2024 के लिए अधिसूचना जारी की है। अधिसूचना पीडीएफ देखें, ऑनलाइन आवेदन करें, रिक्ति और अन्य विवरण।

जेपीएससी सिविल सेवा भर्ती 2024: झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) ने झारखंड संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा 2024 के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। इस परीक्षा के माध्यम से, जेपीएससी झारखंड सरकार के तहत विभिन्न विभागों/स्थानीय/स्वायत्त निकायों के तहत 342 पदों को भरेगा। जिसके लिए आधिकारिक वेबसाइट jpsc.gov.in पर नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है।

नवीनतम आधिकारिक अपडेट के अनुसार, आवेदन प्रक्रिया 01 फरवरी, 2024 से शुरू होगी और आवेदक 29 फरवरी, 2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पद के लिए अपनी पात्रता सुनिश्चित करने के लिए आवेदन करने से पहले भर्ती अधिसूचना को ध्यान से पढ़ें।

जेपीएससी सिविल सेवा भर्ती 2024

झारखंड सरकार के विभिन्न विभागों में 342 रिक्तियों के लिए जेपीएससी संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा अधिसूचना जारी हो गई है। उम्मीदवारों के लिए भर्ती का अवलोकन नीचे दिया गया है।

जेपीएससी सिविल सेवा अधिसूचना पीडीएफ

उम्मीदवार नीचे दिए गए सीधे लिंक के माध्यम से जेपीएससी संयुक्त सिविल सेवा भर्ती 2024 अधिसूचना आधिकारिक पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे 342 पदों के लिए आवेदन करने से पहले आधिकारिक विज्ञापन को ठीक से पढ़ लें। नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

झारखंड सिविल सेवा परीक्षा 2024 रिक्तियां

उम्मीदवार नीचे दी गई तालिका से झारखंड संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा 2024 के लिए रिक्ति विवरण देख सकते हैं।

जेपीएससी सिविल सेवा भर्ती 2024 आवेदन शुल्क

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से जेपीएससी संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा 2024 ऑनलाइन आवेदन पत्र भर सकते हैं। पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने का लिंक 01 फरवरी, 2024 को सक्रिय किया जाएगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पद के लिए आवेदन करने से पहले निर्देशों को ध्यान से पढ़ें।

झारखंड संयुक्त सिविल सेवा पात्रता मानदंड

झारखंड संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा के लिए पात्रता मानदंड परीक्षा प्राधिकरण द्वारा जारी कर दिए गए हैं। पात्रता मानदंड का विवरण जानने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं। उम्मीदवार झारखंड संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा पात्रता मानदंड की मुख्य बातें नीचे देख सकते हैं।

Leave a Comment