Airport Ground Staff Vacancy एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ की 1000+ पदों पर निकली बंपर भर्ती

सरकारी विभाग में सरकारी नौकरी के अवसर की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए बड़ी खुशखबरी निकलकर सामने आई है। आपको बता दे Airport Ground Staff Vacancy Apply Here New की ओर से सरकारी नौकरी का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। जिसके अंतर्गत अलग अलग पदो पर भर्ती की जायेगी। इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ हो चुकी है,

यदि आप भी Airport Ground Staff Vacancy Apply Here New में सरकारी नौकरी पाने की अभिलाषा रखते है तो निकाली गई इस भर्ती के अंतर्गत आवेदन करना चाहते है। तो यह लेख आपके लिए है क्योंकि यहां पर Airport Ground Staff Vacancy Apply Here New के लिए आवेदन प्रक्रिया की व्याख्या की गई है। जिसका पालन करके आप बड़ी ही आसानी से अपना आवेदन दे सकेंगे। ऐसे में आपको यह लेख अंत तक पूरा अवश्य पढ़ना चाहिए।

Airport Ground Staff Vacancy Apply Here New विभाग के द्वारा (Advisor(Sectt)) विभिन्न प्रकार के पदो को भरने के लिए अधिसूचना जारी कर दी गई है। बता दे इस भर्ती के पदो पर उम्मीदवारों की नियुक्ति की जायेगी। अतः भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया निर्धारित की गई है। आवेदन की संशोधन करने की अंतिम तिथि निर्धारित की गई है।

यदि आप Airport Ground Staff Vacancy Apply Here New विभाग में सरकारी नौकरी पाना चाहते है, तो अंतिम तिथि से पूर्व ही अपना आवेदन करना सुनिश्चित करे। क्योंकि अंतिम तिथि से पूर्व आप भर्ती के लिए अपना आवेदन नही कर पायेंगे। वही यहां पर आवेदन से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी जैसे आयुसीमा, शैक्षणिक योग्यता आदि जानकारी जान लेनी आपके लिए बेहद आवश्यक है। ऐसे में यह लेख अंत तक पूरा अवश्य पढ़े।

यदि आप इस Airport Ground Staff Vacancy Apply Here New job विभाग के अंतर्गत निर्धारित किया गया आवेदन शुल्क के बारे में जानना चाहते है तो आपको हम बता दे कि इसके लिए आपको ऑफिसियल अधिसूचना में जारी शुल्क रुपए के आधार पर भुगतान करना होगा। यानी Airport Ground Staff Vacancy Apply Here New के लिए ऑफिसियल अधिसूचना में जारी रूपए के आधार पर आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है।,

Airport Ground Staff Vacancy 2024: वह उम्मीदवार जो 12वीं पास है और एयरपोर्ट पर नौकरी करना चाहते हैं उनके लिए बड़ी खबर है क्योंकि एयरपोर्ट ग्राउंड जॉब के तहत 1100 पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है यह नोटिफिकेशन नेशनल करियर सर्विस पर प्रकाशित किया गया है। नेशनल करियर सर्विस भारत सरकार के श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के लिए अधीन है। एवं समय-समय पर प्राइवेट संस्थानों में रोजगार के अवसरों को उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध करवाता है। वह उम्मीदवार जो एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती 2024 के लिए आवेदन करना चाहते हैं अभी हमारे द्वारा उपलब्ध करवाए गए आवेदन के लिंक के माध्यम से को भरकर आवेदन कर सकते हैं।

Airport Group Staff Bharti 2024

ओरिएंट फ्लाइट्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सिविल और कंस्ट्रक्शन वर्क के लिए एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। विमानन क्षेत्र में करियर बनाने वाले उम्मीदवार ग्राउंड स्टाफ के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। हमारे द्वारा एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ वैकेंसी 2024 के अधिसूचना संबंधित जानकारी आगे उपलब्ध करवाई जा रही है।

Airport Group Staff Vacancy For 1100 Post

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ रिक्रूटमेंट 2024 के तहत कल 1100 पदों के लिए भर्ती की अधिसूचना जारी की गई है। इसमें कैटिगरी वाइज पदों की संख्या नहीं जारी की गई है। इस भर्ती में आवेदन करने के बाद आपको दिल्ली, राजस्थान, बिहार, मध्य प्रदेश एवं लखनऊ के लिए चयन किया जाएगा। नौकरी ज्वाइन करने के लिए आपको 7 दिन का समय दिया जाएगा। एवं आपके सैलरी प्रतिमाह दी जाएगी।

Airport Ground Staff Recruitment 2024 ApplyOnline

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती 2024 में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन की तिथियां का पता होना आवश्यक है।ऑनलाइन आवेदन 25 अप्रैल 2024 से प्रारंभ हो चुके हैं। एवं ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मई 2024 तय की गई है। उम्मीदवार इन तिथियां के मध्य ही आवेदन कर पाएंगे। आवेदन ऑनलाइन किए जाएंगे

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती 2024 के लिए आयु सीमा

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती 2024 में आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 38 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। तथा यह आयु 16 जुलाई 2023 के अनुसार तय की जाएगी। यानी आवेदक का जन्म 16 जुलाई 1985 से 16 जुलाई 2005 के मध्य होना चाहिए।

आवेदन शुल्क

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ वैकेंसी के लिए आवेदन के लिए आपसे आवेदन शुल्क नहीं लिए जाएंगे। यानी आप निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

Airport Ground Staff Vacancy Apply Here New विभाग की चयन प्रक्रिया

यदि आप यह जानना चाहते हैं कि इस भर्ती के अंतर्गत उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया किस प्रकार होगी। तो आपको हम बता दें कि आवेदन करने के बाद आपको सबसे पहले लिखित परीक्षा में बुलाया जाएगा। फिर इसके बाद मेरे सूची में नाम आने वाले अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का सत्यापन तथा चिकित्सा जांच की जाएगी। इस तरह इन 3 चरणो के आधार पर उम्मीदवार की संबंधित पद पर नियुक्ति की जायेगी।

भर्ती में आवेदन करने के लिए आवश्यक दस्तावेज

आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी के एक पासपोर्ट साइज फोटो और अभ्यर्थी की हस्ताक्षरअभ्यर्थी की 10वीं की अनुसूची और 12वीं की अनुसूची।आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी की स्नातक और डिग्री की ओरिजिनल प्रमाण पत्र।आवेदक की मूल निवासी प्रमाण पत्र और जाति प्रमाण पत्र की मूल प्रति।आवेदक की आधार कार्ड या पैन कार्ड या ड्राइविंग लाइसेंस या सरकारी विभाग द्वारा जारी कोई भी अन्य पहचान पत्र।

जॉब के लिए आवेदन का फॉर्मेट भिन्न-भिन्न प्रकार के जॉब, कंपनी या संस्थान के आधार पर थोड़ा बदल सकता है। हालांकि, ज़्यादातर मामलों में कुछ मूलभूत जानकारी हर फॉर्मेट में शामिल होती है। यहाँ उनका एक लिस्ट है:

सामान्य जानकारी

:आपका पूरा नामजन्म तिथि और जन्म स्थानपिता/माता का नामस्थायी पता और वर्तमान पताफोन नंबर और ईमेल एड्रेसशैक्षणिक योग्यता (स्कूल से लेकर उच्च शिक्षा तक सभी संस्थानों का विवरण, डिग्री, डिप्लोमा आदि)पेशेवर योग्यता (कोर्स, ट्रेनिंग, सर्टिफिकेट आदि)कार्य अनुभव (पिछले नौकरियों का विवरण, पद, अवधि, जिम्मेदारियाँ आदि)कौशल और क्षमताएं (भाषा कौशल, कंप्यूटर कौशल, सॉफ्टवेयर प्रोग्रामिंग, प्रबंधन कौशल आदि)उपलब्ध होने की तिथि (आप कब से नौकरी शुरू कर सकते हैं)वेतन अपेक्षा

Leave a Comment