Army Canteen Vacancy: आर्मी कैंटीन भर्ती का 10वीं पास के लिए बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी

आर्मी कैंटीन की भर्ती के लिए अब आपका मौका आ गया है इस विज्ञापन में विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं, जैसे कि चेकर, हेल्पर, मल्टीटास्किंग स्टाफ, गार्ड, बिलिंग ऑपरेटर, स्टोर कीपर, और गेटकीपर। इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए आपको दसवीं कक्षा की पास की गई योग्यता होनी चाहिए। आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 जून है, तो अब देर किस बात की? जल्दी करें और अपना आवेदन जमा करें।

आर्मी कैंटीन भर्ती आवेदन शुल्क

यह भर्ती बिना किसी आवेदन शुल्क के है, जिसका मतलब है कि कोई भी अभ्यर्थी बिल्कुल निशुल्क आवेदन कर सकता है।

आर्मी कैंटीन भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा को 50 वर्ष तक सीमित किया गया है। यह अधिकतम आयु सीमा है जिसका पालन करते हुए उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

आर्मी कैंटीन भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता की मान्यता प्राप्त संस्थान से दसवीं कक्षा में उत्तीर्ण होना चाहिए। इससे यह सुनिश्चित होगा कि सभी आवेदक निर्दिष्ट शैक्षणिक मानकों को पूरा करते हैं।

आर्मी कैंटीन भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में अभ्यर्थियों का चयन सिर्फ इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा, जिसका अर्थ है कि किसी भी प्रकार की परीक्षा का आयोजन नहीं होगा। यह सुनिश्चित करने के लिए कि उम्मीदवारों का चयन उनकी कौशल, अनुभव, और अन्य संबंधित पात्रताओं के आधार पर किया जाएगा।

आर्मी कैंटीन भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए ऑफलाइन मोड में आवेदन करने के लिए, नोटिफिकेशन में दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद, नोटिफिकेशन में संपूर्ण जानकारी को ध्यान से पढ़ें और आवश्यकताओं के अनुसार आवेदन फॉर्म को पूरा करें। आवेदन फॉर्म को अंतिम तिथि से पहले भरकर, नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर भेजें। ध्यान दें कि आवेदन फॉर्म की अंतिम तिथि से पहले आवेदन करना आवश्यक है।

Indian Army Canteen Bharti 2024 के अंदर

हेल्पर चेकर मल्टी

टास स्टॉप (MTs) बिल्डिंग ऑपरेटर डिमांड वर्कर सर्वर ऑपरेटर गार्ड

स्टोर कीपर मैनेजरगेट कीपर

Leave a Comment