Airport Vacancy: एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड में बिना परीक्षा 10वी पास के लिए निकली भर्ती

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है यह भर्ती बिना परीक्षा के आयोजित करवाई जाएगी जिसके लिए आवेदन फार्म 8 जनवरी से 13 जनवरी तक भरे जाएंगे।

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती का 10वीं पास के लिए एक बड़ी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है यह भर्ती बिना परीक्षा के इंटरव्यू के आधार पर आयोजित कराई जाएगी इसके लिए इंटरव्यू की डेट 8 जनवरी से लेकर 13 जनवरी के बीच रखी गई है।

इस भर्ती के तहत अलग-अलग प्रकार के पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं जिसमें दसवीं पास से लेकर डिग्री डिप्लोमा तक की योग्यता है और सभी के लिए अलग-अलग प्रकार के पद है।

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती आवेदन शुल्क

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती के लिए आवेदन शुल्क अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति एक सर्विसमैन के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है इसके अलावा अन्य सभी वर्गों के लिए ₹500 आवेदन शुल्क है।

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग रखी गई है आयु सीमा अधिकतम 55 वर्ष तक लिखी गई है।

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती शैक्षणिक योग्यता

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास से लेकर डिप्लोमा डिग्री तक रखी गई है यानी कि अलग-अलग प्रकार के पदों के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता है जैसे कि कई पदों के लिए 10वीं पास कई के लिए 12वीं पास इसके साथ ही सभी पदों की शैक्षणिक योग्यता की जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन पर विजिट करें।

एयरपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती चयन प्रक्रिया:

इस भर्ती के लिए सभी अभेद का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा यानी कि इसमें कोई भी परीक्षा आयोजित नहीं करवाई जाएगी।

यानी कि आवेदन फॉर्म जो दिया गया है उसे कंप्लीट करके अपने सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट लगाकर इंटरव्यू वाली डेट में इंटरव्यू के स्थान पर पहुंचना है पहले कोई भी आवेदन नहीं करना है।

Leave a Comment