यूपी रोडवेज में 4100 पदों पर ड्राइवर कंडक्टर की बंपर भर्ती, कैसे अप्लाई करें

UP Roadways Vacancy 2024:

यूपी रोडवेज में नया साल भर्तियों के नाम होने वाला है। यहां लंबे समय से बंद पड़ा वैकेंसी का पिटारा खुलने वाला है। यूपी रोडवेज में 3 हजार से भी ज्यादा पदों पर भर्तियां करने की तैयारी की जा रही है। जिसके लिए शासन की मंजूरी भी मिल चुकी है। यूपी रोडवेज भर्ती में कंडक्टर, अफसर के साथ महिला कर्मियों की भर्तियां होनी हैं।

UPSRTC UP Roadways Vacancy 2024: 3000 हजार से ज्यादा होंगी भर्तियां

यूपी रोडवेज में नया साल वैकेंसी का साल होने वाला है। 3000 हजार से ज्यादा विभिन्न पदों पर भर्ती होने वाली है। प्रशासन स्तर पर इसकी अनुमति भी ली जा चुकी है। जिसमें संविदा और नियमित दोनों स्तरों पर भर्तियां की जाएंगी। फिलहाल बस कंडक्टर भर्ती का टेंडर जारी कर दिया गया है। अन्य भर्तियों का जल्द नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा।

up roadways conductor bharti

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगमयूपी राज्य में परिवहन को सुचारू करने के लिए यहां तीन दशकों से खाली पड़े पदों को भरने की तैयारी की जा रही है। जिसमें बॉडी मैकेनिक, पेंटर सहित आईटी सेक्टर के पदों को भरा जाएगा।

यूपी रोडवेज महिला भर्ती महिला

ड्राइवरों की होगी नियुक्ति यूपी में बस चालक भर्ती में 20 प्रतिशत महिलाओं की भर्ती भी की जाएगी। क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय में बस ड्राइवरों की भर्ती में महिला आरक्षण को भी लागू करने की तैयारियां की जा रही हैं। अभी 50 से ज्यादा महिला चालक संविदा पर तैनात हैं। जिनमें से कई महिला ड्राइवर बस चला रही हैं।

UP Roadways recruitment इन पदों को भरा जाएगायूपी में राज्य सड़क परिवहन निगम में UP Roadways Vacancy 2024

6 रीजन के अंदर 1600 संविदा बस कंडक्टर की भर्ती का टेंडर जारी किया गया है। 2018 से 988 खाली मृतक आश्रितों की भर्ती को तीन महीने में भरने की तैयारी की जा रही है। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक के 547 और 93 पदों पर भी भर्ती की जाएगी।

Leave a Comment